दुर्गियाणा मंदिर की बढ़ती लोकप्रियता ने उड़ाए खालिस्तानियो के होश – शिव सेना

दुर्गियाणा मंदिर की बढ़ती लोकप्रियता ने उड़ाए खालिस्तानियो के होश – बंटी जोगी

खोखली धमकियों से नहीं डरने वाले हिंदू समुदाय के लोग – शिव सेना

HOSHIARPUR (CDT NEWS) शिवसेना बालासाहेब ठाकरे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ग्रुप के पंजाब प्रधान हरीश सिंगला जी के दिशा निर्देश अनुसार युवा पंजाब प्रभारी बंटी जोगी की ओर से एक भव्य मीटिंग का आयोजन किया गया । इस  अवसर पर बंटी जोगी ने खालिस्तानी समर्थक और हिंदू व सिख समाज के सबसे बड़ा दुश्मन गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा एक बार फिर से हिंदुओं के पावन तीर्थ स्थल श्री दुर्गियाण मंदिर, अमृतसर को बंब से उड़ाने की धमकी की कड़े शब्दों में निंदा की।

Advertisements

उन्होने कहा कि हम किसी धमकी से नहीं डरते तथा हमें किसी बात की कोई भी चिंता नहीं है क्योंकि हम अपनी रक्षा स्वयं करना जानते है। बंटी जोगी ने कहा कि हम इस खालिस्तान के समर्थक को मशहूर नहीं करना चाहते और न ही अपशब्द बोल कर अपनी जुबान खराब करना चाहते हैं। उन्होने पन्नु को चुनौती देते हुए कहा कि अगर तुझ में दम है तो सामने आकर हमारा मुकाबला कर वरना अपनी दुकानदारी बंद कर दे।

Advertisements

बंटी जोगी ने कहा कि बहुत जल्द शहर में इसके पुतले का मुंह काला करके पूरे शहर में जलूस निकाला जायेगा। उन्होने कहा कि हमारे धर्म और धार्मिक स्थानों के बारे में अपशब्द बोलने वाले और बुरी नज़र रखने बाले को हम बर्दाशत नहीं करेंगे। उन्होने कहा कि पंजाब में हिन्दुओं और सिक्खों का भाईचारा बहुत मज़बूत है पन्नू चाहे जितनी मर्जी कोशिश करले वह इसे तोड़ नहीं सकता । कोई भी धर्म किसी दूसरे धर्म के खिलाफ नफरत नहीं सिखाता और पंजाब के लोग इसके झांसे में नहीं आने वाले क्योंकि पहले ही इसने कई लोगों के घरों के दीपक बुझा दिए हैं

Advertisements

Posted By: Jagmohan Singh

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply